VIDEO: देश को एक ओर जेपी आंदोलन की जरूरत: व्यंकटेश कुमार शर्मा

देश को एक ओर जेपी आंदोलन की जरूरत है. देश में परिवर्तन लाने के लिए आंदोलन जरूरी है. जबतक आंदोलन नहीं होगा परिवर्तन नहीं. यह कहना है पटना स्न्नातक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी व्यंकटेश कुमार शर्मा का. श्री शर्मा जेपी के कौआकोल, नवादा स्थित सेखादेवरा जेपी आश्रम पहुंचकर लोकनायक जयप्रकाश नारायण के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. यह वहीं स्थान है जहां से इस महान क्रांति पुत्र ने अपने आंदोलन की शुरुआत की थी.

https://www.facebook.com/vankateshkumarbjp/videos/629792834258250/?t=92

श्री शर्मा ने जेपी का आशीर्वाद लेने के साथ ही यह भी प्रण लिया कि सम्पूर्ण क्रान्ति जयप्रकाश नारायण का विचार व नारा था जिसका आह्वान उन्होने इंदिरा गांधी की सत्ता को उखाड़ फेकने के लिये किया था. मै वेंकटेश कुमार शर्मा जेपी निवास में संकल्प लेता हूं कि बेरोजगारी आज महामारी का रूप ले चुकी है. इस महामारी से लड़ने के लिए आदरणीय जयप्रकाश नारायण जी के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए आजीवन संघर्ष करुंगा.

गरीबी मिटाने में सहयोग कर रहा आईएमओ.आईएम एप

मेरी जितनी क्षमता होगी, मैं उससे बढ़ कर योगदान करुंगा. कहा कि पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधान पार्षदों ने युवाओं के विकास एवं उनके सुरक्षित भविष्य के सार्थक प्रयास नहीं किया है. जिससे स्नातक वोटरों में निराशा है. नली, गली, चापाकल बनाने से स्नातकों का कल्याण नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि प्रथम वरीयता का मत प्राप्त करने के लिए वोटरों से संपर्क किया जा रहा है. प्रखंडों, कालेजों आदि जगहों पर संपर्क अभियान चलाया जा रहा है.

वोटरों से पत्राचार किया जा रहा है. सभी मतदाताओं को पत्र भेजकर प्रथम वरीयता पर वोट देने की अपील की जा रही है. इसी कड़ी में भाजपा नेता व्यंकटेश कुमार शर्मा ने पकरीबरावां, वारिसलीगंज भी पहुंचे. उन्होंने यहां वोटरों से मुलाकात कर कहा कि जल्द ही नवादा में पीजी की पढ़ाई की व्यवस्था होगी. जिस प्रकार लोकनायक जयप्रकाश नारायण ने छात्र राजनीति में कदम रखकर पूरे देश मे क्रांति ला दी थी, आज उसी को दोहराने की जरूरत है. उन्होंने सभी युवाओं से इसी क्रांति की उम्मीद जताई.

Check Also

भारतीय चुनाव आयोग के इस पहल से मिलेगा भारत के दिव्यांगों को समाज में विशेष सम्मान।

🔊 Listen to this सर्वप्रथम न्यूज़ सौरभ कुमार : भारतीय चुनाव आयोग (ईसीआई) ने गुरुवार …