मां अखंड वासनी मंदिर 500 परिवार को अभी तक दिया सूखा रासन।लगातार 31 वे दिन राहत सामग्री वितरण का कार्य जारी

सर्वप्रथम न्यूज़ सौरभ कुमार पटना :लॉक डाउन के 31 वे दिन माँ अखंड वासिनि मंदिर परिवार के सौजन्य से गरीव और जरूरतमंद 500 परिवार के बीच सूखा रासन वितरण का कार्य जारी रहा। शुक्रवार को मंदिर के पुजारी विशाल तिवारी ने बुधघाट गेट नंबर 3 स्थित परिवार के बीच सूखा रासन का वितरण किया। वही सध्या समय सडको पर जीवन बसर करने वालो को छोला, पूरीऔर हलवा खिलाया गया।

उन्होंने बताया कि ख़िलाने का कार्यक्रम एक्जीबिशन रोड।फ्रेजर रोड,स्टेशन रोड गाँधी मैदान समेत शहर के अन्य स्थानो पर चलाया गया। श्री तिवारी ने बताया कि आज जो संकट छाया है इस स्थिति में हर एक को कदम से कदम मिलाकर आगे आना चाहिए और यथसक्ति गरीवों ,जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि माँअखंड वासिनि मंदिर परिवार जबतक सबकुछ सामान्य नही हो जाता है वह सबसे आगे आकर

गरीबो और जरूरतमंदों की मदद करेगा।उन्होंने कहा कि माँ अखंड वासिनि मंदिर परिवार का मकसद है कि कोई भी गरीव इस माहमारी जैसे संकट में भूखा नही सोयेगा। माँ अखंड वासिनि परिवार के इस पुनीत कार्ये में विशाल तिवारी की धर्मपत्नी सोनाली तिवारी,पुजारी बासुकी नाथ तिवारी निरंतर स्वयं के सहयोग से एक 31 दिनों से गरीबों की सेवा कर रहे हैं यह बहुत बड़ी बात है कि यह बेसिक महामारी में अपनी चिंता छोड़ कर यह लोग उन गरीबों की चिंता कर रहे हैं जिनको अभी सहारे की जरूरत है।

Check Also

दिव्यांग अधिकार अधिनियम 2016 क्या है दिव्यांगों को उच्च शिक्षा प्राप्त करना हुआ आसान।

🔊 Listen to this सर्वप्रथम न्यूज़ सौरभ कुमार : रांची झारखंड की राजधानी रांची में …